2023 में देखने को मिलेंगे इन 10 फिल्मों के सीक्वल

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज हुआ है.इसके अलावा कई अन्य फिल्मों के सीक्वल आने वाले हैं जिनके बारे में हम आज आपको बताएंगे.

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए घोषणा की बहुत जल्द टीवी पर रूह बाबा की वापसी होगी. फिल्म दिवाली 2024 पर आ रही है. 

भूल भुलैया 3:

हेरा फेरी 3 में दोबारा अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है.

हेरा फेरी 3:

जनवरी में अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के साथ सिंघम की वापसी की घोषणा की

सिंघम 3:

साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर टाइगर 3 है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग दिवाली 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

टाइगर 3:

पिछले सितंबर में, कार्तिक आर्यन ने अपने अगले वेंचर आशिकी 3 की घोषणा की. यह पहली बार है जब वह निर्देशक अनुराग बसु के साथ काम करेंगे. 

आशिकी 3:

अक्षय कुमार पहली फिल्म की शानदार सफलता के बाद OMG 2 में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ओएमजी 2

पॉपुलर फ्रेंचाइजी फुकरे भी इसका तीसरा पार्ट लेकर आ रही है. जनवरी में, फिल्म के निर्माताओं ने ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा अभिनीत फुकरे 3 की घोषणा की. 

फुकरे 3:

सीक्वल का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि निर्माताओं ने इसके लिए ओजी स्टार कास्ट, सनी देओल और अमीषा पटेल को एक साथ लाने में कामयाबी हासिल की है.

गदर 2

आयुष्मान खुराना वह करने के लिए वापस आ रहे हैं जो वह सबसे अच्छा करते हैं

ड्रीम गर्ल 2

Thanks For Reading!

Next: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं ये 7 अभिनेत्रियां, देखें लिस्ट